Menu

मंत्रालयिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने आए वरिष्ठ सहायक का कार्डियक अरेस्ट से निधन

मंत्रालयिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने आए वरिष्ठ सहायक का कार्डियक अरेस्ट से निधन

मृतक कार्मिक दौड़ प्रतियोगिता हेतु शामिल

अलवर. शहर के राजकीय यशवंत उच्च माध्यमिक स्कूल में चल रही 47वी मंत्रालयिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता में भाग लेने आए चित्तौड़गढ़ से शिक्षा विभाग कर्मचारी का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। मृतक को उनके साथी कर्मचारी सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां जाँच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • दौलत राम दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आए थे
  • चितौड़गढ़ जिले में शिक्षा विभाग में UDC पद पर कार्यरत थे

आज प्रतियोगिता का समापन दिवस

मामले की जानकारी देते प्रतियोगिता आयोजक विद्यालय राजकीय यशवंत उमावि के प्रधानाचार्य घनश्याम सैनी ने बताया कि उनके विद्यालय यशवंत स्कूल में  47वी मंत्रालयिक कर्मचारी खेलकूद एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता 'राज्य स्तर' आयोजित की जा रही है। आज प्रतियोगिता का समापन दिवस था। चित्तौड़गढ़ जिले से दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने आए वरिष्ठ सहायक  दौलत राम सुबह नाश्ता कर रहे थे, इसी दौरान अचानक उनकी हृदय गति रुक गई, तत्काल अन्य कर्मचारी उन्हें सामान्य चिकित्सालय लेकर आए। अस्पताल में   डॉक्टरों ने परिक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक वरिष्ठ सहायक दौलत राम दौड़ प्रतियोगिता में राज्य स्तर हेतु भाग लेने के लिए अलवर आए थे। जो की चितौड़गढ़ जिले में शिक्षा विभाग में वरिष्ट लिपिक के पद पर कार्यरत थे। निधन के बाद कर्मचारी के मौत की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने मृतक कर्मचारी दौलत राम का शव मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना परिजनों को भिजवा दी, परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव उनके परिजनों को सौप दिया जाएगा।

आपको बता दें की राजस्थान के मंत्रालयिक कर्मचारियों की यह प्रतियोगिता प्रतिवर्ष आयोजित होती है जिसमे खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में रूचि लेने वाले वाले मंत्रालयिक कार्मिक भाग लेते है जिला और मंडल स्तर पर कार्मिक का चयन होने के बाद यह राज्य स्तर पर आयोजित होती है और इस बार की 47वीं मंत्रालयिक कर्मचारी खेलकूद प्रतियोगिता राजकीय यशवंत उच्च माध्यमिक विद्यालय अलवर में रखी गयी जिसका आज समापन था।

Go Back

Comment